geometry - Removing polygons from the screen (OpenGL)? -


कोड मान लेना है:

  glLoadIdentity (); glTranslatef (-1.5f, 0.0f, -6.0f); glBegin (GL_TRIANGLES); GlVertex3f (0.0 एफ, 1.0 एफ, 0.0 एफ); GlVertex3f (-1.0 एफ, -1.0 एफ, 0.0 एफ); GlVertex3f (1.0 एफ, -1.0 एफ, 0.0 एफ); glEnd (); glLoadIdentity (); // किसी अन्य ऑब्जेक्ट को आकर्षित करना ...   

ऑब्जेक्ट को मिटाने के लिए मैं कोड कैसे बदलूंगा? मुझे पता है कि glTranslatef () को टिप्पणी करना त्रिकोण को मिटा देगा, लेकिन क्या यह करने का औपचारिक तरीका है? "post-text" itemprop = "text"> < P> यदि आप ड्रा फंक्शन की शुरुआत में glClear डालते हैं (ड्रॉ फंक्शन आमतौर पर लूप में होता है) आप केवल त्रिकोण को रेखांकित नहीं करने का चयन कर सकते हैं, जैसे कि आपके त्रिकोण का कोई संदर्भ नहीं छोड़ेगा

इसके अलावा, glTranslatef () आपके त्रिकोण को दूर नहीं कर पाएगा, glTranslatef () वर्तमान मैट्रिक्स को स्थानांतरित करने के लिए सिर्फ एक फ़ंक्शन है (आपके मामले में मैट्रिक्स आपके त्रिकोण के साथ कैमरे के दृश्य में स्थानांतरित हो रहा है)

glClear ()



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